Viral Click

नवरात्री में jio का बड़ा धामाका : मुकेश अम्बानी ने jio ग्राहकों के लिए लांच किया ख़ुशी बरसाने वाला प्लान

JIO NAVRATRI SPECIAL OFFER : जहाँ महंगाई लोगो के लिए चिंता का विषय बना हुआ है वही अम्बानी ग्रुप की telecom company ” जिओ ” ने अपने सस्ते प्लान के ज़रीय लोगों को बड़ी रहत दी  है  

jio prepaid plan 2022 : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी जियो अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की Jio ने अपने शुरूआती दौर में ग्राहकों को 2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर चौका दिया था. आज नवरात्रि के मौके पर आपको हम जियो से जुड़े कुछ शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे जियो ने तबाही मचा कर रख दिया है.

Jio यूजर्स के पास 100 रुपये से कम में एक बढ़िया रिचार्ज विकल्प है? अगर नहीं, तो आज हम आपको इस प्लान के बारे में बता रहे हैं। कंपनी 91 रुपये का प्लान उपलब्ध कराती है जिसमें कॉलिंग से डाटा तक सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। इसमें यूजर्स को डेली डाटा भी मिलेगा। वहीं, अनिलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। Jio के 91 रुपये के प्लान की तुलना में Airtel-Vi भी दो प्लान्स देता है लेकिन इनकी कीमत क्रमश: 99 रुपये और 98 रुपये है।

Jio का 91 रुपये का प्लान

Jio का 91 रुपये का प्लान इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100MB डाटा दिया जाता है। वहीं, अतिरिक्त 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 3GB डाटा दिया जा रहा है। जब एक दिन की लिमिट खत्म हो जाएगी तो आपको 64 Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं, इसके अलावा Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान केवल JioPhone यूजर्स के लिए ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *